WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और DSLR कैमरा के साथ लांच हुआ Samsung का शाइनिंग स्मार्टफोन, देखे कीमत

New Samsung Galaxy S24 Ultra: अगर आप इस समय बजट में एक प्रीमियम स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं, तो बता दें कि सैमसंग कंपनी की ओर से आने वाला नया स्मार्टफोन सभी को पूरे ₹10,000 की डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। ऐसा ऑफर केवल कुछ समय के लिए मिलता है, क्योंकि कंपनी की ओर से आने वाले 5G स्मार्टफोन में आपको दमदार 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, साथ में फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मौजूद है।

जैसा कि आप सब जानते हैं, सैमसंग में कंपनी की ओर से आने वाले सभी स्मार्टफोन काफी ज्यादा पावरफुल और फोटोग्राफी में बेहतरीन साबित होते हैं। हाल ही में लॉन्च किया गया Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, क्योंकि इसकी कैमरा क्वालिटी और डिटेल्स काफी प्रीमियम क्वालिटी के देखने के लिए मिलती है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक अंत तक पूरा पढ़ें।

Display

सबसे पहले स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले क्वालिटी की बात करें, तो यहां पर आपको जबरदस्त 6.8 इंच वाली QHD डिस्प्ले सपोर्ट मिल जाती है, साथ में फास्टेस्ट 120Hz रिफ्रेश रेट मौजूद है। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ, इसके डिस्प्ले में 1280×2800 पिक्सल रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ 4K वीडियो देखने की सुविधा मिल जाती है। इतना ही नहीं, IP68 की रेटिंग और प्रोटेक्शन को बेहतर बनाने के लिए गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किया गया है।

Battery

Samsung Galaxy S24 Ultra स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी के द्वारा दमदार 5500mAh की बड़ी बैटरी ऑफर की गई है, जिसको तेजी से चार्ज करने के लिए 120 वाट वाला फास्ट चार्जर मिल जाता है। कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टफोन लगभग 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। एक बार चार्ज हो जाने के दौरान, आप इस स्मार्टफोन को आसानी से 6 घंटे तक उपयोग कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 15 वाट की रिवर्स चार्जिंग भी मौजूद है।

Camera

जैसा कि आप सब जानते हैं, सैमसंग स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के मामले में नंबर वन माने जाते हैं। इसी प्रकार यहां पर आपको 200 मेगापिक्सल वाला आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कैमरा ऑफर किया गया है। साथ में, 24 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलने वाला है, और 13 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉल और सेल्फी का मजा लेने के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाएगा, और आप इस स्मार्टफोन के साथ आसानी से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

RAM And ROM

भारतीय बाजारों में सैमसंग कंपनी के हिसाब से स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 8GB रैम 128GB इंटरनल, 12GB रैम 256GB इंटरनल, और 16GB रैम 512GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है। आप चाहें तो अपनी सुविधा के अनुसार 8GB की मेमोरी कार्ड का उपयोग करके इसकी स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा, कनेक्टिविटी के लिए बेहतरीन एफएम रेडियो, लाउडस्पीकर, ऑडियो जैक, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, लाइट सेंसर, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ, हॉटस्पॉट, और 2G, 3G, 4G, 5G नेटवर्क फीचर्स मौजूद हैं।

Expected Launch And Price

यदि आप भी इसे खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कि भारतीय बाजारों में इसकी शुरुआती कीमत 85,000 से शुरू होने वाली है, जबकि टॉप वाले मॉडल की कीमत लगभग 1,00,000 रुपए की देखने को मिल जाती है। अमेज़न की बंपर सेल में आपको इस स्मार्टफोन पर पूरे ₹10,000 का डिस्काउंट देखने के लिए मिल रहा है, जिसके बाद आपको यह स्मार्टफोन लगभग 75,000 की कीमत पर मिल जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!