WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

6000mAh की जानदार बैटरी के साथ OPPO का 5G स्मार्टफोन लांच! सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ सिर्फ 999 में…

OPPO Find N3: यदि आप इस समय अपने लिए एक नया स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं, जो आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा कर सके, तो बताते चलें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO के द्वारा हाल ही में अपना नया ब्रांडेड स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम OPPO Find N3 होने वाला है, और आप इस स्मार्टफोन को ₹10,000 से भी कम कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं।

जैसा कि आप सब जानते हैं, आज के समय पर हर व्यक्ति अपने लिए स्मार्टफोन खरीदना चाहता है। हालांकि, कम बजट में आने वाले कुछ ऐसे स्मार्टफोन मौजूद हैं, जो आपकी सभी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं। इसी क्रम में OPPO Find N3 स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है, क्योंकि यहां पर आपको जबरदस्त 6000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, और साथ ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला 108MP कैमरा ऑफर किया गया है। चलिए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल्स।

Display

OPPO Find N3 में मिलने वाले डिस्प्ले परफॉर्मेंस की बात करें तो इस डिवाइस में 6.5 इंच वाली सुपर AMOLED डिस्प्ले ऑफर की गई है, जिसके साथ फास्टेस्ट 120Hz रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पावरफुल गेमिंग प्रोसेसर मौजूद है। IP68 रेटिंग के साथ, यह स्मार्टफोन गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आता है, जो कि इसे काफी ज्यादा ड्यूरेबल बना देता है।

Battery

OPPO Find N3 स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी के द्वारा इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली 6000mAh की बड़ी बैटरी ऑफर की गई है, जिसको तेजी से चार्ज करने के लिए 120 वाट वाला फास्ट चार्जर मिल जाता है। कंपनी दावा करती है कि यह स्मार्टफोन लगभग 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। एक बार चार्ज हो जाने के पश्चात, आप स्मार्टफोन को आसानी से 6 घंटे तक नॉनस्टॉप उपयोग कर सकते हैं, और इसमें 15 वाट की रिवर्स चार्जिंग भी उपलब्ध है।

Camera

बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का मौजूद है। साथ में, सेकंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का, एवं 5 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉल और सेल्फी क्लिक करने के लिए 32 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा देखने के लिए मिल जाएगा, और आप इस स्मार्टफोन में आसानी से 4K के साथ 60fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

RAM And ROM

कंपनी की ओर से आने वाले बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। जिसमें 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल, 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल, और 8GB रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है। आप चाहें तो अपनी सुविधा के अनुसार 8GB की मेमोरी कार्ड का उपयोग करके इसकी स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं।

Expected Launch And Price

OPPO Find N3, यदि आप भी इसे खरीदना चाहते हैं, तो बताते चलें कि भारतीय बाजारों में स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत लगभग 27,000 रुपए के आसपास की बताई गई है, और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ आपको यह स्मार्टफोन मात्र ₹15,000 की कीमत पर मिल जाएगा। एचडीएफसी बैंक की क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर ₹2,000 तक की बचत होने वाली है। इसकी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, अब इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!