WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Iphone की लुटिया डुबाने आया नया Look वाला Redmi 13T Pro 5G फोन, 300MP कैमरा के साथ कंटाप फीचर्स

Redmi 13T Pro 5G: रेडमी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी की ओर से इन दोनों लॉन्च हुआ Redmi 13T Pro 5G स्मार्टफोन काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जैसा कि आप सब जानते हैं, रेडमी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत पर जबरदस्त स्पेसिफिकेशन और फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करते रहती है।

इस महीने आने वाला नया Redmi 13T Pro 5G स्मार्टफोन कई आकर्षक फीचर के साथ आता है। इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली फास्ट डिस्प्ले मिलती है, साथ ही 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, और भी कई सारे फीचर्स मिलने वाले हैं, जैसे की 300 मेगापिक्सल का कैमरा और 8GB रैम, 128 स्टोरेज चले जाते हैं, इसकी पूरी डिटेल्स।

Display

स्मार्टफोन के डिस्प्ले क्वालिटी की बात करी जाए, तो इस डिवाइस में 6.7 इंच वाली सुपर एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट मिलने वाला है, जिसके साथ फास्टेस्ट 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल जाएगा। इसके अलावा, इसकी डिस्प्ले में 1280×2700 पिक्सल, साथ बेजल लेस, और पंच होल डिस्प्ले रेजोल्यूशन दिया गया है, और साथ ही इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इसके प्रोटेक्शन को बेहतरीन बनाने के लिए गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है।

Battery

स्मार्टफोन की बैटरी परफॉर्मेंस बेहद दमदार होने वाली है। Redmi 13T Pro 5G को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से 200 वॉट वाली फास्ट चार्जिंग की सुविधा ऑफर करी गई है, और इसमें पूरे 6000mAh की बड़ी बैटरी का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाता है, जिसको चार्ज होने में लगभग 30 मिनट का समय लगता है, और एक बार 100% चार्ज हो जाने के दौरान आप इस स्मार्टफोन को अधिकतम 6 घंटे तक उपयोग कर सकते हैं।

Camera

डिवाइस में ट्रिपल कैमरा माड्यूल ऑफर किया गया है, और इसके बैक पैनल पर एक एलइडी फ्लैशलाइट भी मिलने वाला है। स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 300 मेगापिक्सल का मिलने वाला है, सेकेंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का मिलता है, और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो शूटर कैमरा मिल जाएगा। वीडियो कॉल और सेल्फी रिकॉर्ड करने के लिए डिवाइस में 64 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में आप आसानी से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सूट कर सकते हैं।

RAM & ROM

भारतीय मार्केट में कंपनी की ओर से आने वाले रेडमी के इस धाकड़ 5G स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें 8GB रैम, 128 जीबी इंटरनल, 12GB रैम, 256 जीबी इंटरनल, और 16GB रैम, 512 जीबी इंटरनेट स्टोरेज का सपोर्ट देखने को मिल जाता है। आप अपनी सुविधा के अनुसार 6GB के माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग करके आप इस स्मार्टफोन की रैम को एक्सपेंड भी कर सकते हैं।

Launch And Price

रेडमी कंपनी की ओर से आने वाले इस धाकड़ स्मार्टफोन को यदि आप खरीदने का विचार कर रहे हैं, जानकारी है तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, किसकी शुरुआती कीमत मात्र ₹13000 की होने वाली है, और इसके टॉप वाले मॉडल की शुरुआती कीमत ₹15000 की है। आप इसे इसके ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से अभी खरीद सकते हैं, और अमेजॉन से खरीदारी करते समय आपको 12% तक की छूट मिल जाएगी। आर्टिकल में बने रहने के लिए धन्यवाद।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!