WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Reliance जिओ का बड़ा कारनामा! सिर्फ 9 रुपये में Daily मिलेगा 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Reliance: जिओ उपभोक्ताओं के लिए हाल ही में नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। इस रिचार्ज प्लान के अंतर्गत, प्रतिदिन केवल ₹9 की कीमत पर सभी ग्राहकों को 100 एसएमएस पैक दिए जा रहे हैं और साथ ही 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देखने के लिए मिल जाती है। यदि आप वीडियो के उपभोक्ता हैं, तो यह रिचार्ज के बाद खास करके आपके लिए होने वाला है।

Reliance

देश की सर्वश्रेष्ठ प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी जिओ, एवं अतिरिक्त प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी Airtel और Vodafone Idea के द्वारा हाल ही में अपने सभी रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा किया गया था। इसके फल स्वरुप, उपयोगकर्ताओं के द्वारा बीएसएनल में सिम पोर्ट कराया गया था और ऐसी स्थिति हुई थी जहां पर बीएसएनएल कंपनी के द्वारा एक लाख से अधिक टावर स्थापित किए जाएंगे, और लगभग 50 लाख यूजर्स का भंडार बीएसएनएल के पास जा चुका है।

लेकिन अब इस स्थिति से छुटकारा दिलाने के लिए बीएसएनएल कंपनी की ओर से 47 करोड़ यूजर्स को एक बड़ा तोहफा दिया है। इसमें आपको केवल ₹9 की कीमत पर 2.5GB डेटा का लाभ उठा सकते हैं। आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jio का धांसू प्लान

जैसा कि आप सब जानते हैं, जिओ कंपनी हमेशा अपने ग्राहकों के लिए एकदम से हैरान कर देने वाले रिचार्ज पर लॉन्च करते रहती है। हाल ही में कंपनी ने एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया, जिसमें आपको कई सारी बेनिफिट्स मिलते हैं। जिओ कंपनी की ओर से आने वाले इस रिचार्ज प्लान की कीमत 3599 की होने वाली है, एवं इस प्लान के अंतर्गत सभी उपभोक्ताओं को असीमित सुविधा मिलती है, और साथ ही 100 SMS शामिल हैं। इसके अलावा, यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डेटा भी दिया गया है।

प्रमुख कारण

इसके बेनिफिट्स की बात करी जाए, तो इस रिचार्ज प्लान के अंतर्गत सब्सक्रिप्शन और मनोरंजन के तौर पर Jio टीवी और Jio क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। और ध्यान दें, Jio सिनेमा का सब्सक्रिप्शन इसमें नहीं मिलेगा, हालांकि इसके लिए आपको अलग से रिचार्ज करने की आवश्यकता पड़ सकती है।

जिओ कैसे रिचार्ज प्लान की मंथली लागत की बात करी जाए, तो कैलकुलेटर का उपयोग करना है कि पश्चात मात्रा 276 रुपए की आती है। इसके अनुसार, ₹9 प्रतिदिन खर्च होने वाला है, और आपको रोजाना 2.5GB डेटा मिल जाता है, साथ ही अतिरिक्त बेनिफिट से मिलते हैं। और जिओ कंपनी लगातार अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़िया एक रिचार्ज प्लान लॉन्च करने में लगी हुई है। बीएसएनएल का साथ छुड़ाने के लिए कंपनी की ओर से इस रिचार्ज प्लान को दाव के रूप में लॉन्च किया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!