WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

मार्केट में रापचिक डिजाइन के साथ तहलका मचा रहा Redmi Note A15 Pro फोन, इसके फीचर्स देख लड़किया हुई दीवानी

Redmi Note A15 Pro: वर्तमान समय की सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी की ओर से फिर एक बार तहलका मचाने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि जल्द ही Redmi Note A15 Pro 5G स्मार्टफोन की एंट्री देखने के लिए मिल सकती है।

जैसा कि आप सब जानते हैं, आज के समय पर एक से बढ़िया स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में मौजूद है। वही बात करी जाए रेडीमेड कंपनी की, तो कंपनी के द्वारा कई वर्षों से अपने ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध स्थापित किए हैं। इसी पापुलैरिटी को और बरकरार बनाए रखने के लिए कंपनी की ओर से नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है। चलिए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल्स।

Redmi Note A15 Pro शानदार डिस्पले क्वालिटी

Redmi Note A15 Pro स्मार्टफोन के डिस्पले क्वालिटी की बात करी जाए, तो यहां पर आपको दिन में उपयोग करने के लिए 1600 प्रतिशत की अधिकतम पिक ब्राइटनेस देखने के लिए मिल जाती है। इसके अलावा इसके डिस्प्ले में 6.6 का सुपर एमोलेड स्क्रीन जोड़ा गया है और इसके साथ फास्टेस्ट 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलने वाला है। इसके अलावा इसके डिस्प्ले में 1280×2700 पिक्सल साथ बेजल लेस और पंच होल डिस्पले रेजोल्यूशन देखने को मिल जाता है। इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं।

Battery

रेडमी के धाकड़ 5G स्मार्टफोन के बैटरी परफॉर्मेंस की बात कर जाए, तो कंपनी ने इस फोन में पूरे 4700mAh की बड़ी बैटरी को जोड़ा है, जिसको तेजी से चार्ज करने के लिए 220watt का फास्ट चार्जर देखने के लिए मिल जाता है। और रेडमी कंपनी दावा करती है कि यह डिवाइस केवल 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। एक बार चार्ज कर लेने के दौरान आप इस स्मार्टफोन के साथ अधिकतम 6 घंटे तक गेमिंग कर सकते हैं।

Camera

कैमरे क्वालिटी के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई जवाब नहीं है। यदि आप फोटोग्राफी की दीवाने हैं, तो खुश हो जाओ, क्योंकि यहां पर आपके पूरे 300 मेगापिक्सल वाला रियर कैमरा सेटअप ऑफर किया गया है। इसमें साथ ही 12MP डेप्थ सेंसर एवं फ्रंट कैमरा 50MP का कैमरा देखने को मिल जाता है। वीडियो कॉल और सेल्फी का मजा लेने के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

RAM & ROM

भारतीय मार्केट में रेडमी के इस 5G स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लांच किया जा रहा है, जिसमें 8GB रैम 128 जीबी इंटरनल, 12GB रैम 256 जीबी इंटरनल, और 16GB रैम 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाता है।

लॉन्च और कीमत

यदि आप इस 5G स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय मार्केट में इसकी शुरुआती कीमत ₹15999 से लेकर ₹19999 के आसपास की हो सकती है। और डिस्काउंट कूपन लागू करने के बाद आपको यह स्मार्टफोन मात्र 18000 की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगा। वर्तमान समय में स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है और से 2025 तक भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!