WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

5G रंगीन दुनिया में ओप्पो ने उतारा Oppo Reno 12F 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ सॉलिड कैमरा

Oppo Reno 12F 5G: इन दिनों भारतीय मार्केट में एक से बढ़िया एक स्मार्टफोन मौजूद है। कंपनी आए दिन अपने ग्राहकों की डिमांड को पूरा करते हुए शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं। भारतीय मार्केट में मुख्य रूप से कुछ ही कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़िया स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं, और इस सीरीज में Oppo कंपनी की ओर से अपना सबसे जबरदस्त Oppo Reno 12F लॉन्च कर दिया है। यदि आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें। ओप्पो का यह नया स्मार्टफोन खास करके गेमिंग और फोटोग्राफी के लिए डिजाइन किया गया है। चलिए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल्स।

Oppo Reno 12F डिस्पले क्वालिटी

सबसे पहले स्मार्टफोन के डिस्पले क्वालिटी की बात करी जाए, तो कंपनी की ओर से इसमें 6.7 इंच वाली सुपर एमोलेड डिस्प्ले को जोड़ा है, जिसके साथ फास्टेस्ट 144Hz का सपोर्ट मिलने वाला है। इसके अलावा 718% की पिक ब्राइटनेस मिल जाती है, जिसके साथ किसी दिन में उपयोग करना बेहद ही सरल और आसान हो जाता है। इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन में 1280×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन देखने को मिलता है, और यदि आप गेमिंग के दीवाने हैं, तो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्रोसेसर दिया गया है।

Oppo Reno 12F 5G Battery

Oppo Reno 12F मोबाइल में 4700mAh की मीडियम बैटरी को जोड़ा है। इसको तेजी से चार्ज करने के लिए 150 वाट का फास्ट चार्जर मिल जाता है। कंपनी दावा करती है कि इस 5G स्मार्टफोन को चार्ज होने में लगभग 30 मिनट का समय लगने वाला है। एक बार चार्ज कर लेने के दौरान स्मार्टफोन अधिकतम 6 से 7 घंटे तक आसानी से उपयोग किया जा सकता है।

Oppo Reno 12F 5G Camera

आज के समय पर हर व्यक्ति को अपने लिए एक अच्छा सा कैमरा स्मार्टफोन खरीदना होता है। यदि आपकी भी है डिमांड है, तो खुश हो जाइए क्योंकि Oppo के इस 5G स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का रियल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा सेकंड कैमरा 48 मेगापिक्सल का मिलने वाला है। 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है, और वीडियो कॉल सेल्फी का मजा लेने के लिए 48 मेगापिक्सल का फ्रंट वाला कैमरा मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन में 60fps पर काफी स्टेबल वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

RAM & ROM

कंपनी की ओर से आने वाले इस 5G स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जा रहा है, जिसमें 8GB रैम 128 जीबी इंटरनल, 12GB रैम 256जीबी इंटरनल, और 16GB रैम 512 जीबी इंटरनल का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाएगा। आप अपनी सुविधा के अनुसार 8GB के मेमोरी कार्ड का उपयोग करके इसकी रैम को एक्सपेंड भी कर सकते हैं।

Expected Launch And Price

यदि आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं, तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय मार्केट में Oppo Reno 12F स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत वेरिएंट के अनुसार होने वाली है। आप इसे ₹21000 से लेकर ₹27000 रुपए के कीमत पर खरीद सकते हैं, और डिस्काउंट ऑफर पर लगभग ₹4000 तक की छूट मिलने वाली है, जिसके बाद आपको यह डिवाइस केवल ₹24000 की कीमत पर मिल जाता है। टॉप वाले मॉडल पर आपको लगभग ₹4000 की छूट मिल रही है। आप इसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!