WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Nagar Palika Vacancy: नगर पालिका में निकली 10वीं पास के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी

Nagar Palika Vacancy: बृहन्मुंबई महानगरपालिका सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा बड़ी संख्या में भर्ती निकाली गई है ऐसे में अगर आप भी क्लर्क कम कैशियर नौकरी करना चाहते हैं तो आपके पास एक सुनहरा अवसर है इस क्लर्क कम कैशियर भर्ती के लिए है इस जॉब के लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

बृहन्मुंबई महानगरपालिका नौकरी तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए जॉब पाने का एक अवसर है भर्ती का नोटिफिकेशन आधिकारिक रूप से प्रकाशित किए गए हैं इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन मोड में आवेदन मांगे गए हैं नगर पालिका वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गए हैं इस जॉब के लिए आवेदन कर सकते हैं।

नगर पालिका भर्ती शैक्षणिक योग्यता

बृहन्मुंबई महानगरपालिका भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान से 12वीं पास उत्तीर्ण होना चाहिए शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी नोटीफिकेशन में चेक एक बार जरूर करें।

नगर पालिका भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए आयु की गणना 1 जनवरी 2024 के अनुसार की जायेगी साथ ही आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जायेगी।

नगर पालिका भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बृहन्मुंबई महानगरपालिका भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन के द्वारा फॉर्म भर सकते है आवेदन फार्म विभाग को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ने के बाद नीचे दिए अप्लाई लिंक पर क्लिक करके फॉर्म को डाउनलोड कर पाएंगे।

बृहन्मुंबई महानगरपालिका नौकरी में आवेदन फार्म पर पूछी गई सारी जानकारी को ध्यानपूर्वक सही-सही भरना होगा इसके बाद जरूरी दस्तावेजों को जैसे पासपोर्ट साइज फोटो, सिग्नेचर और जरुरी दस्तावेजों को अटैच करके विभाग के पते पर भेजना होगा।

Nagar Palika Vacancy Check

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि : Start

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 09 सितम्बर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!