WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

TVS Apache 125 Sports: Bajaj नानी याद दिलाने मचाने आई TVS की बदमाश बाइक Apache 125 Sports कंटाप फीचर्स के साथ

TVS Apache 125 Sports: नमस्कार साथियों स्वागत है आपका हमारे आज के आर्टिकल में, अगर आप भी एक नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको TVS Apache 125 Sports जरूर चेक आउट करना चाहिए यह गाड़ी कम कीमत में कई सारे फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ आती है इस बारे में कम कीमत के साथ लंबी माइलेज और लेटेस्ट फीचर्स ऑफर किए गए हैं यह एक सपोर्ट बाइक है तो चलिए जानते हैं टीवीएस बाइक कीमत स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी।

125CC का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड BS6 इंजन

इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की बात करी जाए तो टीवीएस के द्वारा इस गाड़ी में 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर और कोल्ड bs6 इंजन ऑफर किया गया है जो की पांच स्पीड गियर बॉक्स से कनेक्ट रहता है गाड़ी में अधिकतम 12.5 bhp का पावर और 11 NM का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता मिल जाती है और स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटे की होने वाली है इसके अलावा इस गाड़ी में 55 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी मिल जाता है।

TVS Apache 125 Sports फीचर्स

मिलने वाले लाजवाब फीचर्स की बात करी जाए तो हमें 12 वोल्ट की बैटरी और 12 लीटर का फ्यूल टैंक ऑफर किया गया है इसके अलावा फुली डिजिटल एलसीडी कंसोल भी मिल जाता है और सुरक्षा के लिए एलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट मिलने वाला है इस प्रकार इस गाड़ी के व्हील्स का साइज 1110/80-17 और फ्रंट टायर की साइज 90/90-17 देखने के लिए मिल जाता है।

इन्हे भी पढ़ें : नई डीटीएच फ्री चैनल लिस्ट जारी, चेक न करने पर खो सकते हैं पसंदीदा चैनल – अब ही देखें!

कीमत

यदि आप सीबीएसई इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय मार्केट में इस गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹90000 से शुरू होती है इसके अलावा ऑन रोड तक जाते हुए 1 लाख रुपये तक है। इसके तरीके इस गाड़ी में RTO और Insurance जैसे खर्च शामिल होते है यह गाड़ी विभिन्न राज्य में अलग-अलग कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Comment


India Flag चौकाने वाला खबर !!